Puneet Superstar Told Urfi Javed I Love You: बिग बॉस से जाने माने फेम पुनीत सुपरस्टार ने उर्फी को कहा आई लव यू और उर्फी का रिएक्शन क्या रहा।

 Bigg Boss में आखिरकार पुनीत सुप्रस्टार ने अपने प्यार का इजहार कर ही दिया है। वो भी उर्फी जावेद से। और पुनीत ने उर्फी को प्रपोज भी किया है और हाथ मिलाकर शादी के लिए उर्फी से रिक्वेस्ट भी की है। जी हां और एक विडियो भी सामने आया है दिखाये जो इस वक्त सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं

पुनीत सुपरस्टार का वीडियो वायरल

पुनीत सुपरस्टार का वीडियो वायरल

'Bigg Boss' में पुनीत सुपरस्टार ने खूब धमाल मचाया था अब एक बार फिर पुनीत का ऐसा वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो चुका है जिसमें खूब मुख्य बातें हैं। उन्होंने उर्फी जावेद को शादी के लिए प्रपोज कर दिया है। और वह उसे आई लव यू बोलते हुए कहा। जहां वह हाथ जोड़कर उर्फी से शादी की मांग कर रहे हैं। जानने कि बात ये है कि उर्फी जावेद का रिएक्शन भी सामने आया है। पुनीत सुपरस्टार ने Instagram पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह उर्फी से कहते हैं, 'उर्फी यार, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। मैं बहुत दिनों से एक बात कहना चाहता था लेकिन कह नहीं पा रहा था। उर्फी मुझे आप जैसी लड़की की तलाश थी। मैं आपसे हाथ जोड़कर मांग करता हूं कि आप मुझसे शादी कर लो।'



उर्फी जावेद पुनीत को कहा "लव यू टू”

पुनीत सुपरस्टार के वीडियो को वायरल होने के बाद उर्फी जावेद ने भी अपनी राय दी है। और पत्रकारों से बात करते हुए उर्फी ने बोला कि, पुनीत के साथ में शादी नहीं करूंगी, लेकिन 'Love you too'। उर्फी और पुनीत की पागलपन पर नेटिजन्स हंस रहे हैं। नेटिजन्स का कहना है कि यह अच्छा वीडियो कंटेंट के लिए एक बल प्रदर्शन है।

उर्फी जावेद अपनी अजीब वस्र भावना के कारण हमेशा चर्चा में रहती हैं। दूसरी और, पुनीत सुपरस्टार अपने मनोरंजन विडियो और कोमेडियन के कारण नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित करते रहते हैं। इसी वजह से उन्हें 'Bigg Boss' के घर से बाहर निकाल दिया गया था। पुनीत एक लोकप्रिय सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और यूट्यूबर हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post