No Cameo for Yash in Prabhas-starrer Salaar: प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर ने दी सफाई

 सालार की घोषणा के बाद से अफवाहें उड़ रही हैं कि KGF के यश एक कैमियो में नजर आएंगे। इस बात का खुलासा फिल्म के प्रोड्यूसर ने किया है। 

No Cameo for Yash in Prabhas-starrer SalaarNo Cameo for Yash in Prabhas-starrer Salaar:


Prashanth Neel's Salaar भाग 1 सीजफायर,

प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में जारी कि जाएगी। जब से फिल्म की घोषणा हुई है, कई लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या KGF में यश का किरदार रॉकी भाई फिल्म में दिखाई देगा। हालांकि फिल्म की टीम इस बारे में गोपनीयता बरत रही है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रोड्यूसर विजय किरागंदूर ने इस बारे में खुलासा किया।

यश सालार में नहीं होंगे

India Today ने विजय से पूछा कि क्या रोकीभाई प्रभास और पृथ्वीराज के पात्रों देवा और वरदा के साथ क्रॉसओवर में दिखाई देंगे? निर्माता ने जवाब दिया, "मुझे लगता है कि प्रशांत ने पहले ही यह स्पष्ट कर दिया है कि ( KGF और SALAAR में ) कोई संबंध नहीं है। फिल्म में ( Yash द्वारा) कोई कैमियो नहीं है। इसलिए यह सच नहीं है।"

अफवाहें तेज़ हो गईं

हालाँकि यह सच है कि प्रशांत ने साक्षात्कारों में यह स्पष्ट कर दिया था कि KGF और SALAAR के बीच कोई क्रॉसओवर नहीं होगा, गायक और फिर सुभाष ने उसी क्षण प्रशांत को भ्रमित कर दिया था। केरल में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह Salaar में 'Yash uncle's cameo' के लिए उत्साहित हैं। हालांकि, तीर्था और उनके माता-पिता ने बाद में इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी करते हुए लिखा, "मैंने Kgf को कई बार देखा है। मेरे पिता ने मुझे बताया कि वह Salaar की तरह था, जिसने Kgf को बनाया। इसलिए "मुझे लगा कि यशभाई भी होंगे। 

सालार उग्रम रीमेक नहीं है

वर्तमान स्थिति में माता-पिता के अन्य सुझावों के बाद निर्माता विजय को यह स्पष्ट करना पड़ा कि यह सालार प्रशांत की फिल्म उग्रम का रीमेक नहीं है। उन्होंने दर्शकों से कहा, "प्रशांत ने उग्रम और Kgf दोनों बनाईं। वह जानते हैं कि इस बार चीजों को अलग कैसे बनाना है। इसलिए, Salaar के रीमेक होने की अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।"


सालार के बारे में

खानसार के काल्पनिक शहर पर आधारित, यह फिल्म वरदराज मन्नार नाम के एक व्यक्ति की कहानी बताती है, जिसका किरदार पृथ्वीराज ने निभाया है, जो अपने पिता से शहर का नियंत्रण छीनने के लिए तैयार है। लेकिन जब दुश्मन उसे और उसके साम्राज्य को उखाड़ फेंकने के लिए तख्तापलट की योजना बनाते हैं, तो वह शहर पर नियंत्रण वापस लेने के लिए अपने बचपन के पुराने दोस्त देवा की मदद लेता है, जिसका किरदार प्रभास ने निभाया है। Salaar फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था और इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

Post a Comment

Previous Post Next Post