Triptii Dimri ने एनिमल में रणबीर कपूर के साथ अंतरंग दृश्य पर माता-पिता की प्रतिक्रिया का खुलासा किया

 फिल्म एनिमल में संदीप रेड्डी वांगा की तृप्ति डिमारी की भूमिका ने काफी प्रशंसा बटोरी है। रणबीर कपूर के साथ एकमात्र ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने चर्चाओं को जन्म दिया है, जिसने उन्हें अपने माता-पिता के अभ्यास को अंतरंग स्क्रीन पर स्पष्ट करने और एक अभिनेत्री के रूप में अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करने के लिए प्रेरित किया है।

Animal Movie Actress Ranbir Kapoor, Trupti DimriTriptii Dimri talks about the intimate scene in Animal 
(Image credit: Triptii Dimri/Instagram)

संदीप रेड्डी वनगा की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जो सिनेमा जगत में एक बड़ा मील का पत्थर साबित होगी। फिल्म में तृप्ति डिमारी के जोया के किरदार को विशेष रूप से काफी ध्यान और प्रशंसा मिली है। विशेष रूप से, कुछ अंतरंग दृश्यों में, रनबीर कपूर के साथ ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने दर्शकों के बीच कुछ रेखाएँ फैला दी हैं। लंबे समय से चल रही चर्चा को संबोधित करने के बाद, अभिनेत्री ने जानकारी को फिल्म की शुरुआत में, विशेष अवसरों पर अपने माता-पिता की प्रथाओं के बारे में बताया है।


तृप्ति ने बॉलीवुड हंगामा से बात खत्म करने के बाद कहा, ''मेरे माता-पिता थोड़े हैरान थे.'' (उन्होंने कहा) हमने कभी किसी फिल्म में ऐसा कुछ नहीं देखा और आपने ऐसा किया है। हमसे छुटकारा पाने में उसे थोड़ा समय लगा। हालाँकि प्रिय, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ। वे कहते हैं, तुम्हें ऐसा नहीं करना चाहिए... लेकिन यह ठीक है। माता-पिता के रूप में हम उन्हें इसका स्पष्ट रूप से इसे महसूस करेंगे।'



उन्होंने कहा, "मैंने उनसे कहा कि मैं कुछ भी गलत नहीं कर रही हूं। यह मेरा काम है और जब तक मैं सुरक्षित हूं, मुझे इसमें कोई समस्या नहीं दिखती। मैं एक अभिनेत्री हूं और मुझे इसके बारे में 100 प्रतिशत ईमानदार रहना होगा। मैंने यही किया है और वह किरदार जो मैं निभाती हूं।



इससे पहले, अभिनेत्री ने एक अंतरंग दृश्य की शूटिंग के दौरान सेट पर सहायक माहौल साझा किया था। उन्होंने ईटाइम्स को बताया, "उस दिन वहां सचमुच चार लोग थे, रणबीर, संदीप सर और फोटोग्राफी के निदेशक। हर कुछ मिनटों में, वे जांच करते थे और पूछते थे, 'क्या आप ठीक हैं? क्या आपको कुछ चाहिए? क्या? आरामदायक?' जब आप जैसे लोग आपका समर्थन करते हैं तो आपको बिल्कुल भी अजीब नहीं लगता। निःसंदेह, जो लोग नहीं जानते कि सेट कैसे बनाये जाते हैं और ये दृश्य कैसे फिल्माए जाते हैं, उनकी कल्पनाशक्ति खो जाती है। उनके लिए, यह आश्चर्य की बात होगी और हर किसी को अपनी गोपनीयता बनाए रखने का अधिकार है, लेकिन दुनिया से मेरा सवाल यह है कि, मैं बहुत स्मार्ट था और मैं हमेशा वही करूंगा जो मेरा किरायेदार मुझसे कहेगा।



मुख्य भूमिकाओं में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमारी हैं। फिल्म का निर्माण टी-सीरिज फिल्म्स, भद्रकाली पिक्चर्स और सिनेल स्टूडियोज के बैनर तले भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मुराद खेतानी और प्रणय रेड्डी वांगा द्वारा किया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post