भारत में Google पर सबसे अधिक खोजी जाने वाली हस्तियों की सूची में कियारा आडवाणी शीर्ष पर हैं; सिद्धार्थ मल्होत्रा और एल्विश यादव भी शामिल हैं

     भारत में Google पर सबसे अधिक खोजी जाने वाली हस्तियों की सूची में कियारा आडवाणी शीर्ष पर हैं; सिद्धार्थ मल्होत्रा और एल्विश यादव भी शामिल हैं

भारत में, आप Google का उपयोग करके सबसे लोकप्रिय व्यक्तित्व पा सकते हैं: Google पर, आप Google का उपयोग करके भारत में सबसे लोकप्रिय व्यक्तित्व पा सकते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा, शुबमन गिल, एलीवेश यादव, रचिन रवीन्द्र और मोहम्मद शमी भी टॉप 10 में हैं।

Google's Most Searched Personality in India List
 (Image Courtesy: Kiara Advani, Sidhartt Malhotra/Instagram)


भारत में Google पर सबसे अधिक खोजी जाने वाली हस्तियों की सूची:

चूँकि 2023 ख़त्म होने वाला है, Google ने इस साल के अंत को चिह्नित करने के लिए भारत में और अधिक मशहूर हस्तियों को खोजने के बारे में सोचा है। कियारा अदावनी इस लिस्ट में टॉप पर हैं और स्पोकन वर्ड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इस लिस्ट में पसंदीदा जगह पर हैं। आपको बता दें कि कियारा और सिद्धार्थ ने इसी साल फरावरी में शादी की थी और उनकी ड्रीम वेडिंग सोशल मीडिया पर छाई हुई थी।

Shubhman Gill reachin ravindra Mohamad shami

दूसरे स्थान पर भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल हैं, उनके बाद रचिन रवेंद्र और मोहम्मद शमी हैं. युत्योबार एल्विश यादव पांचवें स्थान पर हैं क्योंकि बिग बॉस 2 में भाग लेने के बाद उन्हें कुछ प्रसिद्धि मिली। वैध कार्ड में प्रवेश करने के बाद, एल्विश विजेता के रूप में उभरे। ऐसा कहा जाता है कि रेव पार्टियों में सांप के रस का इस्तेमाल किया जाता है और शादी समारोह में डॉक्टर इसका इस्तेमाल करते हैं।


gmaxi_32 davidbeckham travishead34 surya_14kumar

सिद्धार्थ मल्होत्रा छठे स्थान पर हैं और उनके बाद ग्लेन मैक्सवेल, डेविड बेकहम, सूर्यकुमार यादव और ट्रैविस हेड हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post