The Fighter teaser: ऋतिक-दीपिका की फाइटर का दमदार टीजर हुआ जारी।

 Fighter Teaser Released:

लंबे समय के बाद फाइटर का टीजर रिलीज करने में आया है 'फिल्म' में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण दिख रहे हैं इनके साथ अनिल कपूर भी दिखते हुए नजरें आए हैं फिल्म के पोस्ट सामने आने के बाद इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं हाल ही में फिल्म से स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक रिलीज़ किया गया था। वहीं अब फाइटर का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

The Fighter teaser


सारांश

‌ Hrithik Roshan, Deepika Padukone और अनिल कपूर अभिनीत फिल्म 'Fighter' का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है। ये फिल्म तो अगले साल यानी 2024 में रिलीज होगी। आज फिल्म का धमाकेदार टीजर जारी कर दिया गया है


Hrithik-Deepika की रोमांटिक केमिस्ट्री फोटो

टीजर में Hrithik-Deepika की रोमांटिक केमिस्ट्री की मिली झलक

इतना ही नहीं टीजर में बैकग्राउंड म्यूजिक में नेशनल फ्लैग के साथ हेलीकॉप्टर में Hrithik का क्लोजिंग शॉट भी धमाकेदार है. वंदे मातरम् का बैकग्राउंड म्यूजिक स्कोर रगों के साथ देशभक्ति का जोश कुछ अलग ही आ जाता है इन सबके अलावा टीजर में Hrithik-Deepika की कुछ धमाकेदार केमिस्ट्री भी दिखने में आए हैं और उसमें उन दोनों का लिपलॉक भी देखने को मिला है जो यकीनन अब टीज़र को आने के बाद काफी चर्चा में दिखेगा। सचमुच 'फाइटर' का टीजर रौंगटे खड़े कर देता है.


'Fighter' कब रिलीज होगी फिल्म ?

फाइटर का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद को सोपा था, अब तक तो पठान और वॉर जैसी फिल्में भी बना चुके हैं। और उसकी फिल्म बहुत दमदार होती है। वहीं, फिल्म का प्रोडक्शन वायकॉम 18 स्टूडियोज और माफ्लैिक्स पिक्चर्स ने किया है। 'फाइटर' मूवी की रिलीज तारीख की बात करें तो ये अगले साल यानी 2024 को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है। 'फाइटर' मूवी को 25 जनवरी 2024 को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा।

 

Post a Comment

Previous Post Next Post