चुप्पी तोड़ते हुए: मानसी थोसर ने 'वैवाहिक यौन शोषण सीन' की चौंकाने वाली सच्चाई का खुलासा किया और बॉबी देओल के चरित्र को असली 'Animal' करार दिया।

 Animal संदीप टेड्डी वांगा की फिल्म Animal Movie का खुमार लोगों से बहुत बार सुनने मिला है। बॉक्स ऑफिस पर ये मूवी दमदार चल रही है। लेकिन फिल्म में कुछ सीन ऐसे हैं जिसका विरोध चल रहा है इसी मूवी में एक सीन बॉबी देओल के मेरिज का सीन सामने आया है इस सीन पर लोगों ने विरोध उठाया है चुप्पी तोड़ते हुए: मानसी थोसर ने 'वैवाहिक यौन शोषण सीन' की चौंकाने वाली सच्चाई का खुलासा किया

वैवाहिक यौन शोषण सीन

 Mansi Taxak and Bobby Deol in a still from Animal 

Content:

  • एनिमल' का यह सीन आया चर्चा मेंए
  • क्ट्रेस ने बताई सीन की इम्पॉटैस'
  • किसी तरह का हमला दिखाना नहीं था इंटेंशन'
  • 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

 

 एनिमल में बॉबी देओल के किरदार पर मानसी टैक्सक: 

फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। लेकिन टिकट विंडो पर सक्सेसफुल से अच्छी कमाई करने वाली ये फिल्म के कुछ सीन के वजह से मूवी को रद्द भी किया जा सकता है। मूवी में विलेन बने बॉबी देओल ने कुछ मिनटों की एक्टिंग से ही लोगों को अपने कैरेक्टर के Animal से रूबरू करवाया।

फिल्म में एक सीन है, इस सीन में बॉबी अपनी शादी के दिनों में सबके सामने पत्नी के साथ इंटीमेट होने की कोशिश करते हैं। लोगों ने फिल्म के कई सीन में से एक सीन पर भी मेकर्स को मूर्खता कहते हुए। मानसी ने बॉबी के कैरेक्टर को उजित करते हुए सीन को दिखाने का सारांश समझाया है।

Animal' का यह सीन आया चर्चा में

जहां पूरी दुनिया वैवाहिक बलात्कार केस पर शोर मचा रही है, वहीं, एक्ट्रेस Mansi Taxak ने इस सीन के बारे में बात की है। उन्होंने Zoom Entertainment को दिए इंटरव्यू में बताया था कि अबरार हक ( बॉबी ) का कैरेक्टर उस वक्त सदमे में आ गया, जब मानसी को अपने भाई की मोत के बारे में पता लगा। और उसके बाद जो हुआ, वो लोगों को यह बताने के लिए था कि असली 'Animal ' आ रहा है।

एक्ट्रेस ने बताई सीन की: Impotence

एक्ट्रेस ने बोला, "किसी को भी यह उम्मीद नहीं थी कि उसकी शादी ऐसे खत्म होने कि। जब विवाह क्रम शुरू होता है, अगर आपने दीपक देखी, जिस तरह से जो सब किया गया था, वह कितना सुंदर था। इस अनुक्रम पर प्ले किया गया म्यूजिक अब वायरल हो गया है। शादी एक अंत की तरफ जा रही थी तभी आप देखते हो। आपके साथ ऐसा होता है। ये लोगों को मैसेज देने के लिए था कि एनिमल आ रहा है।"

उन्होंने आगे बोला, "अगर आपको कुछ लगता है कि रणबीर कपूर ऐसा है, तो आप खलनायक के इससे भी बेकार होने की उम्मीद लगा सकते हैं। ये ( Bobby Deol ) के कैरेक्टर को सामने लाने के लिए एक सही तरीका था ताकि लोगों को हम यह बता सके कि किस असली एनिमल की हम बात कर रहे है


'किसी तरह का हमला दिखाना नहीं था Intention'

Mansi ने कहा कि अबटार वह मनुष्य है, जो असली में जानवर है। उस सीन में उसे जब अपने भाई के मौत के बारे में पता चलता है, तो वो अपनी निराशा अपनी न्यू पत्नी पर निकालता है। जब उसे अपने भाई की मौत के बारे में चलता है, तो सबसे पहले उसे मारने कि कोशिश करते है, जिसने ये समाचार दी। बाद में वो अपनी न्यू पत्नी के साथ बात करते हैं।उन्होंने कह दिया कि मेकर्स किसी तरह इंटेंशन का हमला दिखाने का वसुल नहीं था, लेकिन अबटार को जिस तरह का हमला दिखाया गया है, वह अपने भाई की मोत की खबर के कारण वह बाद में कुछ सोच नहीं सका और उसने वही किया, जिससे उसकी निराशा निकले।

'Animal' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म कुछ सीन की वजह से आलोचना का शिकार जरूर हुई है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई बहुत तेज़ी से आगे बढ़ रही है पहले हफ्ते का कलेक्शन 337.58Cr हो गया है, जो कि रिकॉर्ड ब्रेकिंग है। और दुनियाभर में इसकी कमाई 600 करोड़ के करीब पहुंच चुकी है।  

Post a Comment

Previous Post Next Post