Total gaming face reveal: अज्जु भाई का चेहरा हुआ क्या रिवील? Total Gaming फैंस की मंशा पूरी होगी?

 यो, गेमर्स! तो क्या हम सबका इंतज़ार आखिरकार खत्म होने वाला है? सालों से फैंस अज्जु भाई, उर्फ Total Gaming के चेहरे के दीदार का सपना देख रहे हैं. हर लाइव स्ट्रीम, हर वीडियो में एक ही सवाल- "अज्जु भाई का चेहरा कब देखने को मिलेगा?"

Total gaming face reveal___________Total gaming face reveal


इस सवाल का जवाब देना थोड़ा मुश्किल है, क्योंकि अज्जु भाई ने खुद ही अपने चेहरे को छुपाकर रखा है. वो अपनी आवाज़ और गेमप्ले के ज़रिए लाखों फैंस के दिलों में जगह बना चुके हैं, लेकिन चेहरे का न दिखाना एक रहस्य की तरह बरकरार रखा है.

क्या हुआ है अब तक?

कुछ समय पहले Mythpat ने एक वीडियो में "टोटल गेमिंग फेस रिवील" का नाम दिया, जिससे फैंस में एक उम्मीद की लहर दौड़ गई. पर वो बस एक मज़ाक निकला. फिर कई फेक फेस रिवील वीडियोज़ ने भी फैंस को तिल-तिल करके जलाया. यही नहीं, खुद अज्जु भाई ने भी चेहरे के बारे में कई गोलमोल जवाब दिए हैं. कभी वो कहते हैं कि "जब सही समय आएगा, तब दिखाऊँगा," तो कभी कहते हैं कि "मेरा चेहरा देखने से ज़्यादा मेरी गेमप्ले पर ध्यान दो."

तो क्या होगा आखिर में?

ये सच है कि फैंस का अज्जु भाई को चेहरा देखने का बेसब्री से इंतज़ार है. उनकी जिज्ञासा जायज़ है, क्योंकि उनके वीडियो से जुड़ाव महसूस होने के बाद किसी से मिलने की चाहत होती है, चाहे वो ऑनलाइन ही हो. लेकिन अगर अज्जु भाई ने अपने चेहरे को छुपाना ही चुना है, तो हमें उनकी इच्छा का सम्मान करना चाहिए. उनका टैलेंट और ह्यूमर ही हमें उनसे जोड़ता है, न कि फिजिकल एपीयरेंस.

फोकस गेमप्ले पर!

इसके बजाय, आइए अज्जु भाई के ज़बरदस्त गेमप्ले, मज़ेदार कमेंट्री और फैंस के साथ उनके खास बंधन पर ध्यान दें. वो लाखों लोगों को हर रोज़ हंसाते हैं, गेमिंग के टिप्स देते हैं और एक बेहतरीन कम्युनिटी बनाई है. यही असली फैन होना है, न कि सिर्फ फेस रिवील का इंतज़ार करना.

तो भाइयों और बहनों, अज्जु भाई का चेहरा दिखे या न दिखे, उनका एंटरटेनमेंट और कनेक्शन ही असली गेम है! तो अब गेमिंग गिअर पहनो, हेडफोन लगाओ और आइए हो जाएं गेमिंग की दुनिया में, जहां अज्जु भाई का ज़बर्दस्त टैलेंट ही हमारा असली साथी है। फेस रिवेल के साथ कई सारे युटुबर ने फेस रिवेल पर रिएक्शन दिया है।

सालो से फैंस का आखिर इंतजार हुवा खत्म


आज सुबह 09:30 को अज्जूभाई ने अपना फेस रिवेल कर दिया है। 9 घंटे में 76 लाख पल्स व्यू के साथ यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेंडिग कर रहा है। 14 लाख लाइक के साथ 3 लाख कॉमेंट है। टोटल गेमिंग के सब्सक्राइबर 37.5 मिलियन है। उसके साथ वह एशिया के नंबर 1 गेमिंग यूट्यूबर है।

Post a Comment

Previous Post Next Post